तीसरी बार प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी की गारंटी हुई गलत

Jun 10, 2024 - 11:09
 0  1
तीसरी बार प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी की गारंटी हुई गलत

रविवार को नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रच दिया, वे लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बने। उनके साथ 72 सांसदों ने भी मंत्रिपद की शपथ ली। इस महत्वपूर्ण अवसर ने राहुल गांधी की उस गारंटी को झूठा साबित कर दिया जो उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान दी थी।

राहुल गांधी की गारंटी का सच

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण के बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में राहुल गांधी को रैली के दौरान यह कहते हुए देखा जा सकता है, "मैं एक बात की गारंटी दे सकता हूं कि देश में चुनाव हो रहा है, नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। यह 100 प्रतिशत निश्चित है। आप चाहें तो मैं इसे लिखकर दे सकता हूं।"

बीजेपी का पलटवार

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया। वीडियो में राहुल गांधी वाराणसी में अजय राय के समर्थन में आयोजित रैली में यह दावा करते दिख रहे हैं कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे और 4 जून के बाद वे इस पद पर नहीं रहेंगे।

क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हैं निराश?

शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी का वीडियो साझा करते हुए टिप्पणी की कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए हर संभव प्रयास किया। हालांकि, अब तक इन नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को शपथ लेने की बधाई नहीं दी है और न ही इस पर कोई ट्वीट किया है। क्या वे इस बात से निराश हैं कि एक चायवाले ने लगातार तीन बार प्रधानमंत्री बनकर नया रिकॉर्ड कायम किया है?

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow